नर्स और डॉक्टर पर लगा इलाज में लापरवाही का आरोप, डिलेवरी के दौरान बच्चे की मौत

25 अगस्त 2019

रिविन शुक्ला (संवाददाता)

बिलसंडा (पीलीभीत) । योगी सरकार ने अपने मंत्रिमंडल के विकास के साथ कई मंत्रियों के विभाग भी बदल दिए लेकिन व्यवस्था नहीं बदली ।
ऐसा ही मामला पीलीभीत जनपद में स्वास्थ्य विभाग से जुड़ा प्रकाश में आया है, जहां डिलेवरी के दौरान एक बच्चे की मौत हो गयी। घटना के बाद पीड़ित परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है । नूरी मस्जिद निवासी प्रमोद कुमार ने कार्यवाहक थाना प्रभारी निरीक्षक आशुतोष रघुवंशी को तहरीर देकर बताया कि वह अपनी पत्नी विमला देवी को डिलीवरी के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में लेकर गया । जहां पर डिलीवरी के दौरान बच्चे की मौत हो गयी । पीड़ित ने नर्स सहित डॉक्टर पर अच्छा इलाज कराने के लिए किसी प्राइवेट अस्पताल में ले जाने का गम्भीर आरोप लगाया है।
अस्पताल अधीक्षक श्रीराम ने इस पूरे मामले पर कहा कि अभी वे अवकाश पर है । लेकिन अस्पताल स्टाफ पर जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं वह सभी असत्य है।

वहीं अस्पताल स्टाफ ने बताया कि डिलीवरी के दौरान बच्चा मृत पैदा हुआ था । जबकि कार्यवाहक थाना प्रभारी निरीक्षक आशुतोष रघुवंशी ने बताया कि पीड़ित ने तहरीर दी है । तहरीर के आधार पर विभागीय अधिकारियों की जांच में जो तथ्य सामने आएगा उसी आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!