धूमधाम से मनाया गया श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व

25 अगस्त 2019

कृपा शंकर पांडेय (संवाददाता)

ओबरा । स्थानीय थाना परिसर में शनिवार को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर भारी संख्या में श्रद्धालुओं ने आकर थाना परिसर में भव्य रूप से आयोजित जन्माष्टमी के अवसर पर अद्भुत झांकी एवं मंदिर परिसर के सजावट का आनंद उठाया। इस अवसर पर थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह की अगुवाई में भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। कार्यक्रम में क्षेत्राधिकारी ओबरा भास्कर वर्मा द्वारा काफी समय तक आगन्तुको के साथ उपस्थित रहे।

जिसमें वाराणसी व इलाहाबाद से आए हुए कलाकारों द्वारा भक्ति गीतों पर भव्य मनमोहक झांकी के साथ सांस्कृतिक गीतों के माध्यम से समा बांध दी गई।जिससे थाना परिसर में आए श्रद्धालु भक्ति विभोर के साथ आनंदित हो भक्ति में झूम उठे। इस कार्यक्रम के अवसर पर नगर के कई संभ्रांत लोगों व क्षेत्रवासियों व थाना परिसर में तैनात पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों की उपस्थिति में शांतिपूर्ण व भव्य तरीके से आयोजित जन्माष्टमी कार्यक्रम संपन्न हुआ।

वही मंदिर परिसर में प्रभारी निरीक्षक विजय प्रताप सिंह पत्नी सहित विधि विधान से पूजन अर्चन कर आरती की। सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से भगवान श्रीकृष्ण के जन्म होते ही नंद के घर आनंद भयो,जय कन्हैया लाल की गीतों से थाना परिसर गूँजने लगा। जन्मोत्सव के साथ ही थानाध्यक्ष व स्थानियो द्वारा प्रसाद वितरण का कार्यक्रम भी आयोजित किया गया। जबकि श्रीकृष्ण जन्मोत्सव पर सांस्कृतिक कार्यक्रमो में भक्ति गीतों से कलाकारों ने लोगो का दिल जीत लिया।जन्मोत्सव पर कार्यक्रम व भव्य भंडारे में प्रसाद ग्रहण करने नगर ही नही आसपास के क्षेत्रों से भी लोगो की भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी।


************************************


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!