प्रधानमंत्री आवास योजना में भ्रष्टाचार वायरल ऑडियो के आरोपी, सभासद के खिलाफ मुकदमा दर्ज

24 अगस्त 2019
राजेश गुप्ता संवाददाता

जहानाबाद, पीलीभीत। हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री आवास योजना में भ्रष्टाचार करने की वायरल ऑडियो के मुख्य आरोपी सभासद जग्गन के खिलाफ आखिरकार मुकदमा लिख ही गया।मीडिया के द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार अभी कुछ समय पहले ही यह ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था जिसमें नगर पंचायत जहानाबाद के वार्ड नंबर 8 बिलई के सभासद सद्दीक अहमद उर्फ जग्गन के द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत लाभार्थी से तीसरी किस्त डलवाने के नाम पर ₹10000 की मांग की गई थी। ऑडियो वायरल होने पर मामले को अधिकारियों ने संज्ञान में ले लिया जिस पर जिलाधिकारी पीलीभीत वैभव श्रीवास्तव के निर्देश पर परियोजना डूडा विभाग की अधिकारी अनामिका सक्सेना को आरोपी सभासद के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया गया।

आज डूडा विभाग के द्वारा दिए गए शिकायती पत्र के आधार पर कोतवाली जहानाबाद में आरोपी सभासद सद्दीक अहमद उर्फ जग्गन के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। सभासद के खिलाफ मुकदमा लिखने के कारण जहानाबाद नगर पंचायत के अन्य सभासदों में भय का माहौल बना हुआ है।
जहानाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक कमल सिंह ने मीडिया को बताया है कि डूंडा विभाग की तरफ से शिकायती पत्र मिला है जिसके आधार पर नगर पंचायत जहानाबाद के वार्ड नंबर आठ के सभासद सद्दीक अहमद उर्फ जगन के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है इसकी विवेचना सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार के द्वारा की जाएगी।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!