आखिरकार हो गया सुलह, पुलिस ने ली राहत की सांस

23 अगस्त 2019बृहस्पतिवार सायंकाल पुलिस पीएसी व ग्रामीणों के बीच लाठीचार्ज में आज शुक्रवार को सुल्लह हो गया है। बतादें कि जून मांह से अब तक लगभग दो दर्जन से अधिक बकरा बकरी, मुर्गी-मुर्गा, बछड़े का शिकार पुलिस चौकी पर मौजूद कुत्तों ने कर दिया है।बृहस्पतिवार को सायंकाल रामबिलास खरवार पुत्र रामबचन के चार बकरी – बकरे को कुत्तों ने काट लिया जिसमें दो बकरों की मौके पर ही मौत हो गई तथा दो बकरी मरणासन्न अवस्था में हैं।

उसी बात को लेकर छोटे छोटे बच्चे कुत्तों को दौड़ते हुए पुलिस चौकी पर आ गए। कुत्तों को मारने के विवाद को लेकर पुलिस – पीएसी ने हल्का बल प्रयोग कर दिया था जिसमें कई लोग घायल हो गए थे । बवाल मे एक पीएसी के जवान निर्भय सिंह को चोट आई थी । देर रात से ही अरविंद कुमार यादव प्रभारी निरीक्षक मांची तथा चौकी इंचार्ज सुअरसोत योगेंद्र सिंह गांव में सुलह समझौते को लेकर दबाव बनाना शुरू कर दिए।

सुबह ग्राम प्रधान के नेतृत्व में ग्रामीण इकट्ठा हुए और चौकी प्रभारी योगेंद्र सिंह भी आए और ग्रमीणों से बातचीत करके सुलहनामा लिखा गया। सुलह नामें मे किसी प्रकार की क्षतिपूर्ति भी नहीं दी गई। केवल यहीं लिखा गया कि कुत्ते जहां मिलें आप लोग मार दीजिए, कोई नहीं बोलेगा। सुलह होने से पुलिस ने राहत भरी सांस ली है ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!