एसिड से भरा टैंकर वैन पर पलटा, हादसे में 9 लोगों की मौत

23 अगस्त 2019

देसूरी-पाली हाईवे पर शुक्रवार को एसिड से भरा टैंकर वैन पर पलट गया। हादसे में वैन में सवार दो बच्चों समेत 9 लोगों की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ, जब वैन टैंकर को ओवरटेक कर रही थी। टैंकर अनियंत्रित हो गया और हाइवे के किनारे की चट्‌टानों से टकराकर वैन पर पलट गया।

इस हादसे में जान गंवाने वाले लोग काफी देर तक टैंकर के नीचे दबे हुए थे, जिन्हें क्रेन से निकालने का काम किया गया । वहीं हादसे की वजह से मौके पर जाम लगा हुआ था । पुलिस के अनुसार चारभुजा से देसूरी की तरफ जा रहा टैंकर बेकाबू होकर सामने से आ रही कार के ऊपर गिर गया । हादसे के बाद टैंकर में भरा केमिकल सड़क पर गिर गया । तभी सामने से एक बाइक सवार भी टैंकर की चपेट में आ गया । हालांकि गनीमत रही कि वह बाल-बाल बच गया ।

दुर्घटना के बाद कुंभलगढ़ डीएसपी नरपतसिंह, चारभुजा थाना प्रभारी भरतसिंह, केलवा थाना प्रभारी भगवानलाल घटनास्थल पर पहुंच गए । जिसके बाद क्रेन की मदद से टैंकर के नीचे दबे हुए लोगों को निकालने का काम जारी है । हालांकि शुरुआती जानकारी के मुताबिक अभी मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है ।

बता दें कि हाल ही में बुधवार को राजस्थान के बाड़मेर जिले में भारतीय वायुसेना कर्मियों को ले जा रहे ट्रक के घाटी में गिरने से तीन जवानों की जान चली गई थी, जबकि तीन अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हुए थे।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!