राधा कृष्ण मंदिर के सामने की सड़क गड्ढों में तब्दील

23 अगस्त 2019

मनोज बर्मा (संवाददाता)

-आज मनाया जाएगा राधा कृष्ण मंदिर पर कृष्णजन्माष्टमी

-हजारों की संख्या मे पहुंचेगे भक्तगण,


रेनुकूट। दक्षिणांचल के इकलौते कृष्ण मंदिर पर आज कृष्ण जन्माष्टमी बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है । जन्माष्टमी पर मंदिर को भी संचालकों द्वारा भव्य रूप दिया गया है। मंदिर की सजावट के लिए फूलों की एक बड़ी खेप मंगाई गई है। इसके साथ ही विभिन्न थानों और चौकियों पर भी इस आयोजन को लेकर तैयारियों का दौर चल रहा है।मंदिर को आकर्षक बनाने के लिए पूरे परिसर को झालरों से सजाया गया है। इसके लिए मंदिर के ट्रस्टी ने कड़ी मेहनत करके उसे भव्यता प्रदान की है।

मंदिर के एक किलोमीटर के परिधि में वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग मेले के रूप में तब्दील हो गया है। यहां मेले में झूले, विभिन्न व्यंजनों के स्टाल, खिलौनों के स्टाल समेत तमाम दुकानों को पूरी रात चलाने की व्यवस्था की गई है।

लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि इस समय वाराणसी शक्तिनगर मार्ग के रेणुकूट और मुर्धवा की सडकें आज भी अपनी बदहाली पर रो रही है जगह-जगह गड्ढे इसकी गवाह है गड्ढों में भरे पानी भी साफ नजर आ रहे हैं।

राधा कृष्ण मंदिर के सामने बड़े-बड़े गड्ढे दुर्घटनाओं को दावत दे रही हैं लेकिन प्रशासन को अभी इसकी चिंता नहीं लगी है जहां शाम के समय लगने वाले मेले में हजारों की संख्या में लोग पहुंचेंगे जिसका अंदाजा प्रशासन को भी नहीं लगता ।

वहीं मेले के दौरान बाहर से आनेे वाले लोगों को गढ्ढे मे तब्दील सडक की जानकारी नहीं मिल पानेे के कारण गिर का चोटिल हो जाते है।वहीं मेले मे जाम की स्थिति बनी रहेगी ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!