अज्ञात बदमाशों ने कलाकार को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

23 अगस्त 2019

रिविन शुक्ला (संवाददाता)

★ घटना स्थल का एसपी ने किया निरीक्षण

★ थाना प्रभारी निरीक्षक को जल्द घटना का खुलासा करने का दिया निर्देश

बिलसंडा (पीलीभीत) । थाना क्षेत्र के मोहनपुर बबूरा गांव में बुधवार की देर रात सोनू उर्फ सोनपाल पुत्र खंजन लाल उम्र 28 वर्ष की अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी । जिसके बाद घायल सोनू की इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी ।

बताया जा रहा है कि सोनू अभी लोकल फ़िल्म में बतौर कलाकार अपनी पहचान बनाना शुरू किया था। उसने फ़िल्म मन का रेडियो में लीड रोल में किरदार भी निभाया था ।

घटना के बाद मृतक की बहन ने थाना प्रभारी निरीक्षक को लिखित तहरीर देकर बताया है कि पीड़िता का भाई अपने घर के बाहर सड़क किनारे बनी झोपड़ी में तख्त पर सो रहा था। तभी किसी ने उसके पेट पर बाएं तरफ फायर कर दिया, जिससे वह घायल होकर तख्त पर गिर पड़ा । गोली की आवाज़ को सुनकर परिजन भी बाहर आये तो देखा कि सोनू घायल अवस्था में पड़ा हुआ है । परिजनों ने तत्काल उसे सरकारी अस्पताल बिलसंडा भर्ती कराया । जहां डॉक्टरों ने गम्भीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया । लेकिन बिगड़ती हालत को देखते हुए जिला अस्पताल से बरेली ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

इसके बाद पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर ने घटनास्थल का मुआयना किया और पीड़ित परिवार से बातचीत कर घटना की जानकारी ली । इस दौरान एसपी ने प्रभारी निरीक्षक को घटना का जल्द खुलासा करने का निर्देश दिया ।
थाना प्रभारी निरीक्षक ने मृतक की बहन की तहरीर के आधार पर मुकदमा अपराध संख्या 254/2019 अंतर्गत धारा 307 दर्ज कर लिया है।

घटना को लेकर नगर के फ़िल्म प्रोड्यूसर सत्येन्द्र शुक्ला उर्फ मनु शुक्ला, राहुल सहगल के साथ ही कलाकार अनुकल्प सिन्हा ने एक उभरते हुए कलाकार की हत्या पर गहरा दुःख व्यक्त किया है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!