अतिक्रमण पर चला प्रशासन का बुलडोजर

22 अगस्त 2019

कृपाशंकर पाण्डेय (संवाददाता)

ओबरा । प्रदेश सरकार द्वारा अवैध अतिक्रमणकारियों पर कार्यवाही किये जाने के निर्देश के अनुपालन में आज जिला प्रशासन ने सदर एसडीएम यमुनाधर चौहान के नेतृत्व में स्थानीय अम्बेडकर चौराहे के समीप रोडवेज की जमीन पर अवैध मछली मंडी व दुकानदारों के साथ अवैध कब्जाधारियों को चेतावनी देने के साथ-साथ आधा दर्जन अतिक्रमण किए दुकानों को जेसीबी से तोड़वाकर जल्द से जल्द अवैध अतिक्रमण को खाली किये जाने का अभियान चलाया गया। इस दौरान स्थानीय लोगों मे प्रशासनिक कार्यवाही किये जाने से हड़कम्प मच गया।

इस कार्यवाही के तहत सदर एसडीएम यमुनाधर चौहान ने बताया कि स्थानीय रोडवेज की जमीन पर अवैध अतिक्रमण कुछ स्थायी व कुछ स्थायी है। जिसको हटवाने के लिए शासन से मिले निर्देश के तहत आज अस्थायी निर्माण अतिक्रमण को हटवाया गया है और चेतावनी दी गयी कि अतिक्रमण को तत्काल प्रभाव से हटा लें अन्यथा जिला प्रशासन द्वारा जेसीबी से उसको हटवाया जाएगा। जबकि अस्थायी अतिक्रमण के सम्बंध में पीपी एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही है जबकि जो पक्के मकान बनाये गए है उनको नोटिस जारी की जा चुकी है। सबको सुनवाई का अवसर दिया जा रहा है, उसके बाद जो कहना चाहते है अपनी बात कह ले उसके उपरांत अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

इस दौरान कार्यवाही किये जाने में एआरएम ए0के0 सिंह, व्यापार मंडल अध्यक्ष सुशील गोयल, नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी अमित सिंह, ओबरा प्रभारी निरीक्षक विजय प्रताप सिंह, चौकी प्रभारी कृष्ण गोपाल राय मयफोर्स मौजूद रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!