जिलाधिकारी ने किया जन शिकायतों के लम्बित संदर्भों की समीक्षा बैठक

22 अगस्त 2019

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । आईजीआरस मुख्यमंत्री हेल्पलाईन संदर्भ, जिलाधिकारी संदर्भ, सम्पूर्ण समाधान दिवस संदर्भ, सीएससी संदर्भ, भारत सरकार पी0जी0 पोर्टल संदर्भ, शासन परिषद आदि संदर्भों का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण किया जाय। किसी भी हाल में डिफाल्टर की स्थिति कार्यालयाध्यक्ष न आने दें। उक्त निर्देश जिलाधिकारी एस0 राजलिंगम ने आईजीआरएस/जन शिकायतों के निस्तारण की समीक्षा करते हुए दियें। जिलाधिकारी ने कहा कि सभी कार्यालयाध्यक्ष अपना-अपना विभागीय पोर्टल नियमित रूप से देखें और शिकायतों का समयबद्ध तरीके से गुणवत्ता पूर्ण निस्तारण कराने के साथ ही डिफाल्टर होने की स्थिति न आने दें।

जिलाधिकारी ने डिफाल्टर संदर्भों की समीक्षा करते हुए सम्बन्धित अधिकारियों को दायित्वबोध कराते हुए किसी भी कार्यवाही से बचने के लिए सहेजा और कहा कि तत्काल लम्बित संदर्भोंं का निस्तारण कर दिया जाय। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने डिफाल्टर संदर्भों के निस्तारण पर जोर देते हुए कहा कि शिकायतों का निस्तारण करना अनिवार्य है, लिहाजा किसी भी अप्रिय स्थिति से बचने के लिए समयबद्ध तरीके से गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करते हुए स्वयं के कार्यालय के साथ ही जिले की भी स्थिति को बेहतर बनाये रखें।

बैठक में जिलाधिकारी एस0 राजलिंगम व पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी के अलावा अपर जिलाधिकारी योगेन्द्र बहादुर सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक ओ0पी0 सिंह, अभयनाथ तित्राठी, उप जिलाधिकारीगण सहित जिले के जिला स्तरीय अधिकारीगण आदि मौजूद रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!