अज्ञात बदमाशों ने कंप्यूटर संचालक को मारी गोली, मौत

22 अगस्त 2019

अविनाश कुमार श्रीवास्तव (संवाददाता)

सासाराम में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इसी क्रम में बीती रात नगर थाने के बौलिआ के पास पुरानी जीटी रोड पर एक कंप्यूटर संचालक युवक को गोली मार दी गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने पहले घायल गुड्डू कुशवाहा को इलाज के लिए सासाराम के ही एक निजी क्लीनिक में लाया। जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया।
बताया जा रहा है कि गुड्डू कुशवाहा गौरक्षणी में कंप्यूटर सेंटर चलाता है। बीती रात वह अपना कंप्यूटर सेंटर बंद कर अपने दोस्तों के साथ कहीं निकला था। लौटते समय
बौलिआ मोड़ के पास पुरानी जीटी रोड पर अज्ञात बदमाशों ने उसे गोली मार दी गई। घटना की सूचना परिजनों को मिली, जिसके बाद आनन-फानन में उसे निजी क्लीनिक लाया गया। जहां डॉक्टर ने गम्भीर स्थिति को देखते हुए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया । लेकिन जब तक वाराणसी पहुंचता घायल युवक ने रास्ते में दम तोड़ दिया । जिसके बाद आज उसका का शव पोस्टमार्टम के लिए लाया गया ।घटना की सूचना मिलते ही एएसपी राजेश कुमार दल बल के साथ अस्पताल पहुंचे तथा जानकारी इकट्ठा करके घटनास्थल का मुआयना किया । एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है तथा जिसने भी वारदात को अंजाम दिया है उसके पहचान की कोशिश की जा रही है। वारदात के बाद शहर में तनाव का माहौल दिख रहा है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!