आवास में पैसे मांगने के वायरल ऑडियो की जांच करने पहुंची डूडा अधिकारी, लाभार्थी ने कहा ऑडियो झूठा

21 अगस्त 2019

राजेश गुप्ता (संवाददाता)

जहानाबाद (पीलीभीत) । नगर पंचायत जहानाबाद के वार्ड नंबर 8 में बिलई के सभासद जग्गन की आवाज में अभी हाल में ही एक ऑडियो वायरल हुआ था वायरल ऑडियो में जग्गन के द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना में तीसरी किस्त मंगवाने के लिए रुपयों की मांग की गई थी। सोशल मीडिया में ऑडियो वायरल होने पर जिला पीलीभीत की परियोजना डूडा अधिकारी अनामिका सक्सेना ने जहानाबाद में आकर जांच की तथा सभी सभासदों के साथ कोतवाली जहानाबाद में कोतवाली निरीक्षक कमल सिंह के समक्ष दोनों को बुलाया गया । दोनों अधिकारियों ने जग्गन और ओमकार से वायरल ऑडियो के बारे में जानकारी ली । जिसमें ओमकार ने साफ लफ्जो में कहा कि यह सिर्फ मजाक के तौर पर बात हुई थी और सभासद जग्गन ने किसी भी तरह से मुझसे कोई भी पैसा नहीं मांगा है।

डूडा अधिकारी अनामिका सक्सेना ने बताया कि सोशल मीडिया पर जहानाबाद नगर पंचायत के सभासद वार्ड नंबर 8 की जग्गन की आवाज में प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थी से रुपए मांगे जाने की ऑडियो वायरल हुई थी । जिसकी जांच करने के लिए वह आज जहानाबाद आई थी तथा कोतवाली जहानाबाद में दोनों पक्षों को बुलाकर वायरल ऑडियो के बारे में जानकारी ली गई । जिसमें लाभार्थी ओमकार ने लिखित दिया है कि फोन पर जो बात हुई थी वह केवल एक मजाक के तौर पर हुई थी सभासद जग्गन ने हमसे किसी भी प्रकार से कोई भी पैसा नहीं लिया है।

वही लाभार्थी ओमकार ने बताया है ऑडियो वायरल हुई है मगर यह सिर्फ मजाक के तौर पर बात हुई थी हमसे किसी ने भी कोई भी पैसा नही मांगा है । वायरल ऑडियो पूरी तरह से झूठी है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!