कुरहुल व पटवध गांव को ओबरा तहसील में जोड़े जाने से नाराज ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

20 अगस्त 2019

नीरज सिंह (संवाददाता)

सलखन । कुरहुल व पटवध के ग्रामीणों ने ओबरा तहसील में गांव को शामिल किए जाने के विरोध में जमकर नारेबाजी की तथा जिलाधिकारी से मांग किया कि कुरहुल पटवध सहित नदी इस पार के गांव को पूर्वत रावर्ट्सगंज तहसील में ही रखा जाए । ग्रामीणों का कहना है कि रावर्ट्सगंज तहसील जिला मुख्यालय पर होने के कारण हम ग्रामीणों को काफी सुविधाएं रहती हैं । ग्रामीणों का कहना है कि हम लोग एक ही साथ जिला मुख्यालय पहुंचकर कई काम कर लेते हैं तथा आने-जाने में भी हमें किसी प्रकार की असुविधा नहीं होती जबकि ओबरा तहसील में शामिल करने पर हम लोगों को आने जाने में काफी दिक्कत होगी तथा एक काम के लिए ही पूरा दिन का समय बर्बाद होगा। ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान पर भी आरोप लगाया कि ग्राम प्रधानों द्वारा आपत्ति नहीं दी गई जिसके कारण हम लोगों के गांव को ओबरा तहसील में शामिल कर लिया गया । ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से आग्रह किया कि वे अपना अमूल्य समय निकाल कर ग्रामीणों के गांव को पूर्व तहसील में जोड़ने की कृपा करें ।

वही ग्राम प्रधान का कहना है कि हम लोगों ने आपत्ति ली थी परंतु पुनः 8 तारीख को आपत्ति लेखपालों के माध्यम से मांगी गई जिसकी जानकारी लेखपालों द्वारा हम प्रधान गणों को नहीं कराई गई । जिससे हम लोग पुनः आपत्ति नहीं दे सके तथा हम लोगों के गांव को ओबरा में जोड़ दिया गया ।

इस मौकेर पर ग्राम प्रधान पटवध प्रतिनिधि योगेंद्र बहादुर सिंह, प्रधान कुरहुल मुरली पाठक, राघवेंद्र कुमार, दिनेश सोनी आदि सहित काफी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हुए ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!