बारिश से कई घरों में हर वर्ष घुसता है पानी,लोगों में आक्रोश

20 अगस्त 2019

शशि चौबे / संजय केसरी (संवाददाता)

-ग्राम पंचायत की उदासीनता से लोगों में आक्रोश

-अधूरी नालियों से हर वर्ष समस्याएं होती है

-गर्मियों में विघायक का तुफानी दौरा भी नही उबार सका

-नवागत जिलाधिकारी से लोगों ने बस्ती के निरीक्षण की गुजारिश

डाला। बारिश से नई बस्ति में जल जमाव होने से आवागमन बंद हो गया ।जिसके कारण कई घरों में पानी घुसने से लोगों का जीवन अस्तव्यस्त हो गया है। चोपन विकासखंड के बिल्ली मारकुंडी ग्राम पंचायत के टोलों के विकास की कहानी इतिहास के पन्नों में छुपी नजर आ रही है जहां पंचायत के प्रधान के दर्शन भी करने में लोगों को नाको चने चबाने पड़ते हैं तो ऐसे में ग्राम पंचायत के विकास की बात करना भी बेईमानी नजर आने लगता है जिसका जीता जागता नजारा पंचायत के बाड़ी सेवा सदन नई बस्ती में देखने को मिलता है।

जहा इस वर्ष भी लगातार कुछ घंटों की बारिश में ही बस्ती में एक से दो फिट जलजमाव जमा हो जाने से लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है वहीं कई घरों में पानी घुस जाने से लोगों के कई सामान खराब हो गए वहीं आने जाने वाले मार्ग पूरी तरह से बाधित हो गया जहां अधूरी नालियां और टूटी सड़कों से जहां बस्ती में लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

वहीं बस्ती वासियों का कहना है कि हम लोग लगातार इसके बारे में पंचायत से लेकर विधायक के दरवाजे तक अपनी समस्याओं को लेकर गए । जिसके बाद माननीय विघायक संजीव गोड ने बस्ती का तुफानी दौरा कर आश्वासन दिया कि जल्द बस्ती में पानी सड़क की सम्पुर्ण व्यवस्थाएं होगी। परंतु विघायक का तुफानी दौरा भी बस्ती वासियों को इस जल जमाव की समस्याओं से निकाल नही सका।

ऐसे में हम ग्रामवासी मजबूरन उसी हालत में जीने को मजबूर है ऐसे में नवागत जिलाधिकारी से
ओम प्रकाश,बढकु,सुनिल तिवारी,कान्ता यादव,अनिल वर्मा,श्रीकान्त,विनोद केशरी, गुड्डु पटेल,श्यामबिहारी, लोगों ने ध्यान आकृष्ट कराते हुए इस बस्ती पर ध्यान देने की गुजारिश किया गया ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!