अस्पताल से दिनदहाड़े बच्चा चोरी की घटना से हड़कम्प, बीच सड़क पर बच्चा छोड़ भगा चोर

19 अगस्त 2019

राजेश गुप्ता (संवाददाता)

अमरिया (पीलीभीत) । सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में आज दिनदहाड़े एक 3 वर्ष के बच्चे को अज्ञात बच्चा चोर ने अपहरण करने की कोशिश की । बच्चे के पिता के द्वारा शोर मचाने पर बच्चा चोर बच्चे को सड़क पर छोड़ कर भाग गया। घटना में बाद बच्चे के पिता की ओर से अज्ञात चोर के खिलाफ थाना अमरिया में प्रार्थना पत्र दिया गया है।

मोहम्मद तसलीम पुत्र मुख्तार निवासी ग्राम गायबोझ ने बताया कि वह अपने 3 वर्ष के बच्चे मुस्तफा की दवाई लेने के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अमरिया में आया था । जब वह पर्चा बनवाने के लिए लाइन में लगा, इसी बीच उसका बच्चा गायब हो गया । लोगों से जानकारी ली तो अस्पताल में आए मरीजों ने बताया कि एक व्यक्ति बच्चे को लेकर अस्पताल के बाहर गया है । आनन-फानन में तस्लीम ने बाहर जाकर देखा तो एक व्यक्ति बच्चे को उठा कर ले जा रहा था, शोर मचाने पर बच्चा चोर उसके बच्चे को बीच सड़क पर छोड़ कर भाग गया । दिनदहाड़े हुई बच्चा चोरी की घटना से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया । जिज़के बाद पीड़ित पिता ने थाने में लिखित शिकायत की ।

इस मामले पर चिकित्सा प्रभारी लोकेश कुमार ने दूरभाष पर बताया है कि उनको बच्चा चोरी किए जाने की जानकारी मिली है । अस्पताल में लगे सीसी कैमरे की फुटेज से जानकारी मिल सकती है। उन्होंने बताया कि बच्चा पिता को मिल गया है।
वहीं थाना प्रभारी मनीराम सिंह ने बताया कि अभी तक कोई भी प्रार्थना पत्र पुलिस को नहीं मिला है । फिर भी मामले को दिखाया जा रहा है । इस मामले में अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज भी दिखवाई जाएंगी जिससे पुलिस को कुछ मदद मिल सके।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!