फिल्म ‘मिशन मंगल’ का नया गाना ‘तोता उड़’ जारी

बॉलीवुड सुपरस्टार एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म की कहानी इसरो (इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेसन) के Mars Orbiter Mission पर आधारित है. दिलचस्प बात यह है कि आज स्वतंत्रता दिवस है और आज के ही दिन इसरो को 50 साल पूरे हो चुके है.

ऐसे मौके पर मिशन मंगल के मेकर्स ने सॉन्ग ‘तोता उड़’ जारी किया है. वीडियो सॉन्ग को अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ”हम सभी तोता उड़ और चिड़िया उड़ खेलते हुए बड़े हुए हैं. इस साधारण से खेल ने हमें आसमान की तरफ देखने में मदद की.

इसरो के 50 साल पूरे होने पर यह हमारा तोता उड़ का वर्जन है.” इस वीडियो में अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन, कीर्ति कुल्हारी, तापसी पन्नू, नित्या मेनन, सोनाक्षी सिन्हा डांस करते नजर आ रहे हैं. फिल्म का गाना आपको बचपन में खेले जाने वाले तोता उड़, चिड़िया उड़ की याद दिला देगा. गाने को राजा हसन और रोमी ने गाया है. गॉन्ग का म्यूजिक तनिष्क बाग्ची ने तैयार किया है और उन्होंने ही इसके लिरिक्स लिखे हैं.

फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है. फिल्म की कहानी इसरो के वैज्ञानिकों पर आधारित है जिन्होंने मिशन में अहम भूमिका निभाई थी. इसमें अक्षय कुमार ने इसरो चीफ राकेश धवन का रोल प्ले किया है जो महिला इंजीनियर्स की टीम को लीड करते हैं.गौरतलब है कि मिशन मंगल के बाद अक्षय कुमार रोहित शेट्टी की कॉप-ड्रामा फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगे. इसमें अक्षय कुमार खतरनाक एक्शन और स्टंट करते दिखेंगे.

फिल्म के सेट से अक्षय कुमार की स्पोर्ट्स बाइक चलाते और हेलीकॉप्टर से लटकते हुए तस्वीरें और वीडियोज़ वायरल हो चुके हैं. इसके अलावा अक्षय कुमार लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म में एक ट्रांसजेंडर के रोल में दिखेंगे. फिल्म का निर्देशन राघव लॉरेंस कर रहे हैं.


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!