सदर सर्किल क्षेत्र के सभी थानों में लगाया गया संपूर्ण थाना समाधान दिवस

17 अगस्त 2019
राजेश गुप्ता (संवाददाता)

अमरिया पीलीभीत । सरकार की मंशा के अनुरूप फरियादियों को एक ही जगह पर उचित न्याय मिले इसके लिए थाना दिवस का आयोजन किया जाता रहा है आज इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के जिला पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर के दिशा निर्देशानुसार सदर सर्किल क्षेत्र के थाना जहानाबाद,थाना अमरिया और थाना न्यूरिया थानों में संपूर्ण थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया है।

थाना जहानाबाद में लगाए गए थाना समाधान दिवस मे कुल 3 शिकायतों को रजिस्टर्ड किया गया जिनमें एक शिकायत का मौके पर ही निस्तारण करा दिया गया और थाना अमरिया में थाना प्रभारी मनीराम सिंह के द्वारा लगाए गए थाना दिवस में कुल 3 शिकायतें आई हैं थाना प्रभारी मनीराम ने मीडिया को बताया है 3 शिकायत आई जिनमें 2 शिकायतों का निस्तारण करा दिया गया है और एक शिकायत के लिए मौके पर टीम को भी भेजा है उसका भी निस्तारण करा दिया जाएगा और क्षेत्र के थाना न्यूरिया में पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर तथा अपर जिलाधिकारी की उपस्थिति मे थाना प्रभारी बिरजा राम की देखरेख में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया है।

वहीं थाना प्रभारी नियुरिया बिरजा राम ने मीडिया को बताया है मात्र 3 शिकायतें आई है जिनमें 2 शिकायतों का निस्तारण कर दिया गया है और एक शिकायत के लिए टीम को मौके पर भेजा गया है जल्द ही उसका भी निस्तारण करा दिया जाएगा।
संपूर्ण थाना दिवस तहसील स्तर से सभी लेखपाल और पुलिस प्रशासन की तरफ से सभी पुलिस कर्मचारी और विकास विभाग के कर्मचारी उपस्थित रहे


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!