अपडेट : सड़क हादसे के बाद नाराज लोगों ने रातभर काटा बवाल, 4 ट्रकों में लगाई आग, कईयों में तोड़फोड़

17 अगस्त 2019

जनपद न्यूज ब्यूरो

अहरौरा (मिर्जापुर) । अहरौरा-जमुई रोड पर सोनबरसा गांव के पास शुक्रवार देर रात ट्रक के धक्के से एक व्यक्ति घायल हो गया। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने एक-एक कर पांच ट्रकों को रोक कर उनके चालक एव खलासी को पीटा और बाद में उनमें से चार ट्रकों को आग के हवाले कर दिया । घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पास में स्थित एक पेट्रोल पंप से फायर उपकरण और पानी की व्यवस्था कर किसी तरह आग बुझाने का प्रयास किया और फायर ब्रिगेड को सूचना दिया।
इस दौरान जब आगजनी करने वाले नहीं भागे तो पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा । पुलिस ने लगभग आधा दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक राजकुमार सिंह (50) का मकान सड़क के किनारे हीं सोनबरसा गांव में हैं। वह रात में कही से आ रहे थे कि अहरौरा से जमुई की तरफ जा रही तेज रफ्तार ट्रक ने उनको जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद वह ट्रक में फंस गये और उनको ट्रक कुछ दूर घसीट कर ले गया। इसके बाद वह गिर पड़े। घटना करने के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। इसके बाद इस घटना की जानकारी होते ही आसपास के सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गये और आगजनी शुरू कर दी। बवाल को देखते हुए रातभर आवागमन बंद रहा।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!