हर्षोल्लास से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस,कोतवाली जहानाबाद में महिला पुलिसकर्मियों ने राखी बांध कर लिया रक्षा का वचन

15 अगस्त 2019

राजेश गुप्ता (संवाददाता)

जहानाबाद पीलीभीत। पूरे देश में आज स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन का त्यौहार एक साथ मनाया जा रहा है वही आज 15 अगस्त के पावन पर्व पर जिला पीलीभीत के विकासखंड अमरिया में ब्लॉक प्रमुख श्याम सिंह और खंड विकास अधिकारी मुकेश कुमार की उपस्थिति में ध्वजारोहण कर शहीदों के स्मृति चिन्ह के समीप खड़े होकर पुष्प अर्पित किए और श्रद्धा पूर्वक सर झुका कर उनको नमन किया।तदुपरान्त सभागार में मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराया गया।

इसी क्रम में कोतवाली जहानाबाद में क्षेत्राधिकारी योगेन्द्र कुमार ने ध्वजारोहण कर राष्ट्रीय ध्वज को सैल्यूट किया तथा कोतवाली जहानाबाद में ही तैनात महिला पुलिसकर्मी जो अपने घर ना जाकर भाइयों की कलाई पर राखी ना बांध पाने का मलाल मना रही थी उन्होंने भी अपने अधिकारी योगेन्द्र कुमार और थाना प्रभारी जहानाबाद कमल सिंह के हाथों में राखी बांधकर उनसे अपनी रक्षा का वचन लिया।

तहसील अमरिया के क्षेत्र ग्राम बरात बोझ में भी सचिव और अध्यक्ष पुष्पा गुप्ता ने ध्वजारोहण किया। क्षेत्र के विद्यालयों में भी आज सुबह नन्हे-मुन्ने बच्चों ने प्रभातफेरी निकालकर देश की जनता को एकता और अखंडता का संदेश दिया है। चारों तरफ रक्षाबंधन और 15 अगस्त की खुशी देखते ही बन रही है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!