नदी मे युवक का शव मिलने से,क्षेत्र में मचा हड़कंप

13 अगस्त 2019

राजेश गुप्ता (संवाददाता)

-राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची

-राहगीरों ने किया शव का शिनाख्त

जहानाबाद,पीलीभीत। थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत अप्सरा नदी में एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। राहगीरों द्वारा पुलिस को दी गई सूचना, सूचना मिलते ही पुलिस चौकी शाही क्षेत्र के ग्राम कुकड़ी खेड़ा के पास घटना स्थल नदी पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में कर लिया।

मीडिया के द्वारा उक्त घटनाक्रम पर जब चौकी प्रभारी शाही कमलेश कुमार से जानकारी ली गई उन्होंने बताया है कि अप्सरा नदी में एक शव होने की सूचना ग्रामीणों द्वारा मिली है।

पुलिस द्वारा शव को नदी से बाहर निकालकर रोड पर रखा गया था कि राहगीरों ने मोहम्मद नाजिम पुत्र अली बक्स निवासी ग्राम चका चौरेरा तहसील व थाना बहेड़ी जनपद बरेली के रूप में शिनाख्त की है।
पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी हैं। पुलिस ने अपनी कार्यवाही करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। वही यह भी बताया जा रहा है कि मृतक नाजिम की गुमसुदगी होने का मुकदमा थाना बहेड़ी जनपद बरेली में मृतक के परिजनों द्वारा दर्ज कराया गया है ।इस घटना की बहेड़ी पुलिस को भी जानकारी दे दी गई है। वहीं मृतक के परिजनों के घटना स्थल पर पहुंचने पर उन्होंने नाजिम की हत्या कर शव को नदी में फेंके जाने की आशंका मीडिया को जताई है।
जहानाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक कमल सिंह ने पुलिस चौकी शाही के प्रभारी कमलेश कुमार को इस घटना के सम्बंध में कड़े निर्देश दिए गए हैं।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!