प्रियंका ने नरसंहार पीड़ितों से की मुलाकात, सरकार पर फर्जी मुकदमा दर्ज कराने का लगाया आरोप

13 अगस्त 2019

आनन्द कुमार चौबे/राजकुमार गुप्ता (संवाददाता)

सोनभद्र । प्रियंका गांधी आज सोनभद्र जनपद के उभ्भा गाँव पहुंची, जहाँ उभ्भा नरसंहार में मारे गए पीड़ित परिवारो से बतचीत की। प्राथमिक विद्यालय पर आयोजित एक बैठक में प्रियंका में जमीन पर लोगों के बीच बैठकर उनकी बातों को सुना और अपनी व पार्टी की तरफ से मदद का भरोसा दिया।

बाद में प्रियंका गांधी पीड़ित कुछ महिलाओं को अपनी गाड़ी में बिठा कर घटना स्थल पर भी गयी और उस खूनी जमीन को भी देखा जिसकी वजह से 10 लोगों की जान गयी।

प्रियंका गांधी उन परिवारों के घर पर गयी जिनके लोग इस नरसंहार की घटना में शिकार हुए थे। प्रियंका ने घर में परिजनों से बात की और उनकी वर्तमान समस्या को जाना।

बाद में पत्रकारों से बातचीत में प्रियंका गांधी ने कहा कि उभ्भा की घटना के बाद सरकार फर्जी मुकदमें में फंसा रही है । कई महिलाओं पर गुंडा एक्ट तक की कार्यवाही की गई।

प्रियंका गांधी ने जम्मू-कश्मीर के धारा 370 पर पहली बार बोलते हुए कहा कि 370 मामले में सरकार में संविधान का पालन नहीं किया। असंवैधानिक तरीके से यह किया गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा संविधान को ध्यान में रखकर काम किया है।

वहीं प्रियंका गांधी से मुलाकात की पीड़ित परिवारों का कहना है कि प्रियंका जी ने हालचाल जाना और पूछा कि उनके द्वारा घोषित सहायता राशि मिला कि नहीं। पीड़ित परिवारों ने बताया कि प्रियंका जी ने आगे भी कांग्रेस की तरफ से मदद का भरोसा दिया है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!