कल से गायब बालक का शव मिला तालाब में,सनसनी

12 अगस्त 2019
दीनदयाल शास्त्री ब्यूरो

– पुलिस अधीक्षक ने थाना सुनगढ़ी क्षेत्रान्तर्गत घटनास्थल का किया निरीक्षण

पीलीभीत। थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के अंतर्गत दिनांक 11 अगस्त 2019 को रामपाल पुत्र जगनपाल निवासी जोशी कॉलोनी थाना सुनगढ़ी जनपद पीलीभीत ने थाना प्रभारी निरीक्षक सुनगढ़ी को बताया कि मेरा लड़का आयुष उम्र 10 वर्ष अपने घर से ननिहाल राजीव कॉलोनी थाना सुनगढ़ी गया था, जहां परिजनों द्वारा जानकारी लेने पर वहाँ नहीं पहुंचा था। जिसके सम्बंध में परिजनों ने थाना सुनगढ़ी पर मुकदमा अपराध संख्या 339/2019 धारा-363 आई पी सी बनाम अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया गया। आज थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के राजीव कॉलोनी के तालाब में एक शव मिलने की बात सामने आई है।
वही लोगों द्वारा आयुष का शव होने की पुष्टि की गई है। राजीव कॉलोनी रेलवे लाइन के निकट तालाब से शव बरामद किया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर द्वारा घटनास्थल का मुआयना किया गया। पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि कल 11 अगस्त को एक बालक पीयूष के गायब होने की बात आई थी। आज उसका शव रेलवे स्टेशन के पास के एक तालाब से बरामद किया गया है।
पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्यवाही की जायेगी।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!