पूर्वांचल राज्य बनाने के बाद ही विकास सम्भव – गोपाल राय

11 अगस्त 2019

घनश्याम पांडेय/विनीत शर्मा (संवाददाता)

चोपन । राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल राय ने पीडब्लुडी गेस्ट हाउस चोपन पर आयोजित प्रेसवार्ता में कहा कि पूर्वांचल की उर्वरा श्रमशक्ति यहाँ से पलायन कर अन्य प्रदेशों को समृद्ध कर रही है यहाँ का नेतृत्व कल कारखाने में जोर न देकर केवल वोट की फसल को काटता रहा है जिसके कारण यहाँ का युवा रोजगार के लिए अन्य प्रदेशों कक सरण लेने को बाध्य रहा ।

बतादें कि पूर्वांचल राज्य के गठन की मांग को लेकर पूर्व मंत्री कल्पनाथ राय, पूर्व राज्यपाल मधुकर दिघे, पूर्व सांसद अलगू राय शास्त्री व गेंदा सिंह कर चुके हैं ।

इस अवसर पर गोपाल राय जी ने डॉo ब्रिजेश सिंह जी के नेतृत्व में उम्भा गाँव गया पार्टी के प्रतिनिधियों से वहाँ हुए घटना की पूरी स्थिति के बारे जानकारी भी ली और कहा कि पीड़ितों को न्याय मिलना चाहिए वरना पार्टी एक बड़े जनांदोलन के लिए बाध्य होगी ।

प्रेस वार्ता के उपरान्त डॉo ब्रिजेश सिंह राष्ट्रीय अध्यक्ष मानवाधिकार प्रकोष्ठ के चोपन स्थित आवास पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत किये ।

इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रोशन लाल गुप्ता जी, राष्ट्रीय महासचिव विधि प्रकोष्ठ अजय राय जी , राष्ट्रीय सचिव कृष्णा पाण्डे, मानवाधिकार प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रभारी संजय राय, छात्रसभा प्रदेश प्रभारी अंकित कुमार, अंकुर भारती, विकास रावत, विनीत राय, दिनेश पाण्डे इत्यादि लोग उपस्थित रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!