मन्दबुद्धि युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप, हुई शिनाख्त

10 अगस्त 2019

रिविन शुक्ला (संवाददाता)

बिलसंडा पीलीभीत। थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी के ईंटगांव की निगोही ब्रांच नहर के पूर्व में बीसलपुर बिलसंडा रोड के उत्तर दिशा के एक गड्ढे में एक युवती का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। क्षेत्र के लोगों की भीड़ जमा होने लगी। इसी बीच सूचना पर ईंटगांव चौकी पुलिस मौके पर जा पहुंची। शव मिलने की सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक अतर सिंह अपनी पुलिस टीम आशुतोष रघुवंशी, उपनिरीक्षक संजय कुमार सिंह व राजेश कुमार के साथ घटना स्थल पर पहुंचे।

महिला पुलिस कॉन्स्टेबलों द्वारा बड़ी मशक्कत से शव को गड्ढे से बाहर निकाला गया। पंचनामा की लिखा पढ़ी की जा रही थी कि इसी दौरान एक युवती के शव मिलने की सूचना पर थाना क्षेत्र के गांव भीकमपुर निवासी एक महिला ने अपना नाम सुमित्रा पत्नी नत्थू लाल बताया ने अपनी बेटी पूजा के रूप में शिनाख्त की पुष्टि की गई है।

थाना प्रभारी निरीक्षक के पता करने पर बताया है कि मेरी बेटी पूजा आयु लगभग 19 वर्ष जो मानसिक रूप से मन्दबुद्धि थी। जिसको घर में जंजीर से बांध कर रखते थे।कुछ दिनों से गायब चल रही थी जिसको काफी तलाश किया गया परन्तु नहीं मिली। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!