डीएम व एसपी एवं ब्लॉक प्रमुख किया वृक्षारोपण कार्य

09 अगस्त 2019

राजेश गुप्ता (संवाददाता)

पीलीभीत। सरकार के द्वारा धरा को हरा भरा रखने के लिए मानो पूरे उत्तर प्रदेश में वृक्षारोपण कार्य एक अभियान के द्वारा चलाया जा रहा है इसी क्रम में सुरेश चंद्र प्रमुख सचिव,श्रम एवं सेवायोजन विभाग उ0प्र0 शाशन,पीलीभीत जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव एवं पुलिस अधीक्षक पीलीभीत मनोज कुमार सोनकर के द्वारा थाना न्यूरिया क्षेत्र के ग्राम भमोरा,थाना जहानाबाद क्षेत्र के ग्राम मीरापुर एवं थाना माधोटांडा क्षेत्र के ग्राम परशुराम में वृक्षारोपण किया गया।

पीलीभीत के ब्लॉक अमरिया में ब्लॉक प्रमुख श्याम सिंह ने अपने समर्थकों के साथ ब्लॉक परिसर में वृक्षारोपण का कार्य किया वहीं थाना जहानाबाद में भी पुलिस कर्मियों के द्वारा वृक्षारोपण किया गया।

हरियाली के महोत्सव में आज सभी को एक साथ वृक्षारोपण करते हुए ऐसा लग रहा था की एक पूरी पृथ्वी अब वृक्ष विहीन नहीं हो सकती क्योंकि जिस तरह से अधिकारी वर्ग और जनप्रतिनिधि वर्ग के साथ कर्मचारियों ने जो जिम्मेदारी उठाई है उससे एक वृक्षारोपण की हरी-भरी क्रांति उभर कर सामने आई है।

वृक्षारोपण के इस महान कार्य में जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव और पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर,डीएफओ संजीव कुमार,एसडीएम वंदना त्रिवेदी,ब्लॉक अमरिया से ब्लॉक प्रमुख श्याम सिंह,खंड विकास अधिकारी मुकेश कुमार,एपीओ अजय गंगवार,सुरजीत सिंह बिल्लू,रंजीत सिंह,राजु,अशोक राठौर,थाना जहानाबाद से निरीक्षक महावीर सिंह,निरीक्षक नंदकिशोर,दीवान महेंद्र सिंह तथा कांस्टेबल पंकज तेवतिया के साथ अन्य पुलिस कर्मचारी उपस्थित रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!