फिल्‍म ‘मिशन मंगल’ नया ट्रेलर रिलीज,इसे देखकर महिलाओं की महत्‍वपूर्ण भूमिका का हो जाएगा अंदाजा

बॉलीवुड फिल्‍म ‘मिशन मंगल’ जल्‍द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. अब तक फिल्‍म के पहले ट्रेलर ने दर्शकों को उत्‍सुकता और गर्व से भरा था. अब फिल्‍म के नए ट्रेलर को देखकर आपको फिल्‍म में महिलाओं की महत्‍वपूर्ण भूमिका का भी अंदाजा हो जाएगा.

फिल्‍म ‘मिशन मंगल’ के नए ट्रेलर में और भी बहुत कुछ नया है. जगन शक्‍त‍ि के निर्देशन में बनीं फिल्‍म मिशन मंगल स्‍पेस में भारत की उपलब्‍ध‍ि पर बनीं फिल्‍म है. ट्रेलर में अक्षय कुमार जिस तरह से अपने मिशन के फर्स्‍ट फेल्‍ड अटेंप्‍ट से निराश हो जाते हैं और इसमें विद्या बालन का घरेलू आइडिया कैसे उन्‍हें मोट‍िवेट करता है, देखना मजेदार है.

फिल्म ‘मिशन मंगल’ ट्रेलर में तापसी को गाड़ी चलाना सीखते हुए दिखाया गया है और सोनाक्षी सिन्‍हा को अपने काम पर अफसोस करते दिखाया गया है. वह कहती हैं कि वह गलत जगह काम कर रही हैं, हालांकि जगह का खुलासा नहीं हो पाया.

फिल्‍म ‘मिशन मंगल’ के पोस्‍टर, प्रोमो, टीजर और पहले ट्रेलर को देखकर एक बात तो साफ है कि स्‍पेस मिशन के लिए महिलाओं की काबिलियत पर शक नहीं किया जा सकता. नए ट्रेलर के बाद उनका किरदार फिल्‍म में अहम नजर आ रहा है. फिलहाल, ट्रेलर में भी महिलाओं के प्रेजेंस को महत्‍ता दी है, लेकिन इस मिशन की कामयाबी में वे किस तरह और क्‍या करती हैं जिसकी वजह से इतनी बड़ी सफलता हाथ लगी है. यह देखना दिलचस्‍प होगा.

बता दें कि फिल्‍म ‘मिशन मंगल’ में अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्‍नू, कीर्ति कुल्‍हारी, सोनाक्षी सिन्‍हा, नित्‍या मेनन और शरमन जोशी लीड रोल में हैं. फिल्‍म में दिखाया गया है कि कैसे भारत के दो स्‍पेस साइंट‍िस्‍ट्स राकेश धवन (अक्षय कुमार) और तारा श‍िंदे (विद्या बालन) और उनकी टीम अपने पहले प्रयास में सैटेलाइट को मंगल भेजने में कामयाब होते हैं. हाल ही में रिलीज फिल्‍म के प्रोमो ये सिंदूर दूर तक जाएगा ने खूब सुर्ख‍ियां बटोरी थी.

बता दें कि फिल्‍म ‘मिशन मंगल’ में अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्‍नू, कीर्ति कुल्‍हारी, सोनाक्षी सिन्‍हा, नित्‍या मेनन और शरमन जोशी लीड रोल में हैं. फिल्‍म में दिखाया गया है कि कैसे भारत के दो स्‍पेस साइंट‍िस्‍ट्स राकेश धवन (अक्षय कुमार) और तारा श‍िंदे (विद्या बालन) और उनकी टीम अपने पहले प्रयास में सैटेलाइट को मंगल भेजने में कामयाब होते हैं.



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!