आबकारी विभाग ने 265 पेटी प्रतिबंधित शराब किया बरामद,आरोपी फरार

08 अगस्त 2019

राजेश गुप्ता (संवाददाता)

अमरिया पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के जिला पीलीभीत की तहसील व थाना अमरिया क्षेत्र के ग्राम उड़रा निवासी लखविंदर सिंह गिल के फार्म हाउस पर मुखबिर की सूचना पर आबकारी विभाग क्षेत्र नंबर 1 की टीम के द्वारा कल रात 8:30 बजे छापा डाला गया।आबकारी विभाग के द्वारा इस छापेमारी अभियान में उत्तर प्रदेश में प्रतिबंधित 265 पेटी रायल सीक्रेट ब्रांड व्हिस्की रूप से बरामद की गई है।

आबकारी विभाग के द्वारा इस छापे के दौरान फार्म हाउस पर मौजूद आरोपी सहित सभी लोग फरार हो गए हैं,वहीं क्षेत्र नंबर 1 के आबकारी इंस्पेक्टर शैलेंद्र कुमार ने मीडिया को बताया है मुखबिर की सूचना पर लखविंदर सिंह गिल के फार्म हाउस पर छापा मारा गया था जिसमें फार्म हाउस से 265 पेटी प्रतिबंधित शराब की ने द्वारा बरामद की गई है आरोपियों को छापे की भनक लगते ही आरोपी फरार हो गए जिन को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा उन्होंने आगे बताया यह शराब पंजाब में बनी है और अरुणाचल प्रदेश में बेची जाती है।यह दारु उत्तर प्रदेश में पूरी तरह से प्रतिबंधित है।

फार्म हाउस पर छापे के दौरान आबकारी विभाग की टीम में आबकारी क्षेत्र नंबर 1 से इंस्पेक्टर शैलेंद्र कुमार,उप निरीक्षक राजेंद्र कुमार,उप निरीक्षक वीरेंद्र त्रिपाठी के अलावा कॉन्स्टेबल देवदत्त यादव, त्रिभुवन सिंह,त्रिलोचन सिंह, संदीप यादव,अकरम,प्रकाश चंद्र आदि कर्मचारी शामिल रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!