Jio टॉवर से बैट्री, इन्वर्टर समेत चोरो ने उड़ाए केबल

08 अगस्त 2019

प्रवीण पटेल (संवाददाता)


शक्तिनगर। इन दिनों एनसीएल के अधिकृत क्षेत्रो में लगातार चोरी हो रही है। जिसके बाद भी एनसीएल के तमाम सिक्योरिटी गार्ड व सुरक्षा कर्मी अपने ड्यूटी का दावा करते रहते है। बीते बुद्धवार की रात तकरीबन 2 बजे अज्ञात चोरों द्वारा शक्तिनगर थाना क्षेत्र के एनसीएल के हेलिपैड के पास से jio के टॉवर का लॉक तोड़ कर 24 बैट्री समेत इन्वर्टर व केबल लॉक तोड़ कर उड़ा ले गए।

टॉवर बंद होने के बाद सम्बंधित विभाग के इलेक्ट्रिशियन को जानकरी मिल गयी। jio टॉवर के इलेक्ट्रिशियन द्वारा बताया गया कि सुबह डायल 100 को सूचना दिए जाने के बाद डायल 100 पुलिस मौके पर पहुँची जिसके बाद शक्तिनगर पुलिस को लिखित तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की गई है।

इससे पहले एनसीएल के हेलिपैड से कई लाख का कीमती सामान चोरी होने की जानकारी मिली थी जिसके खबर लिखने के बाद एनसीएल प्रबंधन द्वारा मामले को सज्ञान में लेकर लिखित कार्यवाही कराने की बात कही गयी।

ऐसे में जब एनसीएल के सुरक्षाकर्मी समेत सिक्योरिटी गार्ड एनसीएल के अधिकृत क्षेत्र की सुरक्षा का दावत फेल होते नजर आ रहा है इन दिनों चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ते ग्राफ में दिखने के साथ साथ क्षेत्र में दहशत का माहौल है। चोरियों को लेकर शक्तिनगर पुलिस के हाथ पांव फूल रहे है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!