थाना परिसर में बकरीद,रक्षाबन्धन व अंतिम सोमवार को लेकर पीस कमेटी की हुई बैठक

08 अगस्त 2019

कृपाशंकर पांडे (संवाददाता)

ओबरा। आगामी त्यौहार बकरीद व रक्षाबंधन को लेकर गुरुवार को ओबरा थाना परिसर में प्रभारी निरीक्षक विजय प्रताप सिंह की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया।बैठक ने आगामी त्यौहार बकरीद, श्रावणी सोमवार व रक्षाबंधन पर विशेष चर्चाएं चली जिसमें प्रभारी निरीक्षक विजय प्रताप सिंह ने अंतिम श्रावणी सोमवार व रक्षाबंधन को देखते हुए बकरीद पर होने वाली कुर्बानी में हड्डी मांस को यथा जगह पर मिट्टी में दफनाने के लिए मुस्लिम भाईयो से अपील की।

कमेटी के सदस्य व डीजे बजाने वालों को सख्त निर्देश दिए। अतः कोई डीजे बजाने के लिए अपने थाना क्षेत्र से बाहर जाता है तो इसकी सूचना थाने पर देकर ही जाय और त्योहार को मिल-जुलकर शान्तिपूर्ण ढंग से मनाने के लिए आगाह किया।

कहा कि अगर किसी भी समुदाय का ब्यक्ति शान्ति भंग करता है तो तुरंत पुलिस को सूचना दे जिससे तत्काल कार्रवाई की जा सके और अमन-चैन बरकरार रहे।नगर पंचायत द्वारा त्यौहारों के मद्देनजर सफाई व्यवस्था आदि सुनिश्चित कराए जाने का आश्वासन दिया गया।

बैठक में नगर पंचायत अध्यक्ष प्रानमती देवी, मुनीर अहमद,व्यापार मंडल अध्यक्ष सुशील गोयल,जिला कार्यसमिति सदस्य आलोक भाटिया,सामाजिक कार्यकर्ता विजय शंकर यादव,सुशील कुशवाहा,उमेश पटेल,धुरंधर शर्मा,रमेश सिंह यादव,मनोज सिंह,मोहम्मद फरीद,याकूब अख्तर,मंसूर अहमद,मुहर्रम अली,हारून रशीद,शमशेर खा, मुस्लिम अंसारी,अफजालुल हक,अशरफ अली आदि उपस्थित रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!