नच बलिए 9: बीमार होने के बावजूद अनिता संग परफॉर्म के लिए हैं तैयार रोहित रेड्डी

पिछले सप्ताह खबरें आर्ई थीं कि नच बलिए 9 के अगले एपिसोड में अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी की जोड़ी नजर नहीं आएगी. इसके पीछे वजह बताई गई थी कि रोहित को Hepatitis A हो गया है. इसकी वजह से डॉक्टर ने उन्हें बेड रेस्ट लेने के लिए कहा है. ऐसे में बताया जा रहा था कि रोहित की तबीयत खराब के कारण अनीता और वह आने वाले एपिसोड का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. हालांकि अब जो खबरें आ रही हैं वह अनीता और रोहित के फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है. रोहित की तबीयत ठीक हो रही है और वह शो में एक्ट करने के लिए तैयार हैं.

ऐसे में वह शो में अपनी जर्नी को आगे ले जा सकते हैं. इतना ही नहीं दोनों ने जबरदस्त डांस परफॉर्म कर जजेस को इंप्रेस कर लिया है. एक दिन पहले सेट पर अनीता और रोहित ने एक्ट किया था जिसे देखकर जजेस खुश हुए और उन्होंने अगले एपिसोड में दोनों को भाग लेने की इजाजज दे दी है.

बता दें कि नच बलिए के पहले एपिसोड में भी अनीता अपनी परफॉर्मेंस से खुश नहीं थीं. दरअसल, डांस करने के दौरान उनका पैर स्लिप हो गया था और वो परफेक्ट परफॉर्मेंस नहीं दे पाई थीं. हालांकि, शो के जजेस ने अनीता और उनके पति को काफी अच्छे नंबर दिए थे. इसके बाद अनीता ने जजेस से कमिंग एपिसोड में अच्छा परफॉर्म करने का वादा भी किया था.

गौरतलब है कि अनीता हसनंदानी ने ब्राइडल अवतार में फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं. अनीता को ये गॉर्जियस ब्राइडल लुक मेकअप आर्टिस्ट अधविक महाजन ने दिया है. अनीता ने ये ब्राइडल शूट आज तक के प्रोग्राम ‘सास बहू और बेटियां’ के लिए करवाया है. ब्राइडल फोटोशूट में अनीता ने दो लुक कैरी किए हैं. एक लुक में वो पीच कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी लुक में ग्रीन लहंगे में अनीता बेहद स्टनिंग लग रही हैं.


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!