अपडेट : चार अंतर्जनपदीय लुटेरे गिरफ्तार

07 अगस्त 2019

आनन्द कुमार चौबे/विनोद धर (संवाददाता)

सोनभद्र । स्थानीय कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच ने अंतर्जनपदीय लुटेरों के गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया। लुटेरों के पास से पुलिस ने एक अपाची और एक पल्सर बाइक, दो तमंचा व कारतूस और लूट का रुपया भी बरामद हुआ है।

प्रेसवार्ता के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक ओ0पी0 सिंह ने बताया कि थाना प्रभारी मिथिलेश मिश्रा, उप निरीक्षक ज्ञानेंद्र सिंह, वेंकटेश तिवारी, प्रभारी सर्विलांस व प्रभारी निरीक्षक स्वाट की संयुक्त टीम बीती रात क्षेत्र के काशीराम आवास के पास घेराबंदी कर चार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया।

तलाशी लेने पर चारों लुटेरों के पास से लूट की अपाची और पल्सर बाइक, दो तमंचा, दो जिन्दा कारतूस तथा लूट के 16 हजार रुपये बरामद हुआ। गिरफ्तार लुटेरों में माइकल सोनकर पुत्र तेजू सोनकर नि0 बभनौली, विशाल पांडेय पुत्र दरोगा उर्फ सनद नि0 बड़हर, बजरंगी केसरी पुत्र शिव बाबू नि0 बभनौली, अश्वनी दुबे पुत्र राजेश दुबे नि0 रॉबर्ट्सगंज शामिल है। उन्होंने आगे बताया कि रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बीते 27 जून को एक फाइनेंस कर्मचारी के साथ हुई लूट और 28 जून को फ्लाईओवर पर मालवाहक वाहन के ड्राइवर के साथ हुई लूट की घटनाओं में शामिल थे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!