जिलाधिकारी ने मरीजों के लिए अपने हाथों से बनाई रोटी, कहा – कर्म की होनी चाहिए पूजा

07 अगस्त 2019

राहुल शुक्ला (ब्यूरो)

कोई काम छोटा-बड़ा नहीं होता और सभी कामो की पूजा होनी चाहिए । इसी संदेश के साथ आज जिलाधिकारी ने आज मेडिकल कॉलेज में मरीजों के लिए अपने हाथों से रोटी बनाई। अपने अलग-अलग अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले जिलाधिकारी का मरीजों के लिए रोटी बनाना यहां चर्चा का विषय बना रहा। वहीं जिलाधिकारी ने अपील की है कि लोग घर की महिलाओं के साथ अपने घर की रसोई में हाथ बटाए। जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह आज शाहजहांपुर मेडिकल कॉलेज में बने अन्नपूर्णा भोजनालय की कैंटीन में पहुंचे। जहां उन्होंने मरीजों के लिए अपने हाथों से रोटी बनाना शुरू किया । जिलाधिकारी ने लगभग 20 मिनट तक मरीजों के खाने के लिए रोटी तैयार की ।

इस दौरान जिलाधिकारी को रोटी बनाते देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई । यह ऐसा पहला मौका था जब कोई जिलाधिकारी श्रमदान करके मरीजों के लिए रोटी तैयार कर रहा था।

इससे पहले जिलाधिकारी ने आज सुबह विश्व स्तनपान पर जागरूकता रैली के मौके पर महिलाओं को ई रिक्शा में बैठा कर खुद ई रिक्शा चलाया था। फिलहाल जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने लोगों से अपील की है कि वह घर की रसोई में भी श्रमदान करके यह जानने की कोशिश करें कि घर की महिलाएं किस तरह से रसोई में कठिन श्रम करती हैं।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!