जिलाधिकारी ने निर्माणाधीन बग्घानाला-ओबरा सम्पर्क मार्ग पर, किया पौध रोपित

03 अगस्त 2019

कृपाशंकर पांडे (संवाददाता)

ओबरा। व्यक्ति खाना-पानी के बिना तो कुछ रोज जिन्दा तो रह सकता है, किन्तु आक्सीजन के बिना इन्सान जिन्दा नही रह सकता हैं और ये आक्सीजन तो पेड़/वृक्ष/वनों से ही मिलता है ,हकीकत है कि इन्सान की जिन्दगी दरक्ख्तों/पेड़ों पर ही निर्भर है। शीशम, पाकड़, पीपल, बरगद जैसे पौधों को रोपित करने का मौका पाना खुशी का विषय है।

पौधों को रोपित करने के साथ ही पौधों की मुकम्मल हिफाजत करते हुए पौधों को वृक्ष का रूप दें और वृक्ष हमें आक्सीजन देने के साथ ही पर्यावरण संतुलित को बनायें रखने में अपनी परोपकारी भूमिका निभाते रहेंगे। उक्त बातें जिलाधिकारी अंकित कुमार अग्रवाल ने शनिवार को निर्माणाधीन बग्घानाला-ओबरा सम्पर्क मार्ग पर पौध रोपित करते हुए कहीं।

इस मौके पर उन्होंने ऊंच कद के छायादार पौध रोपित कराने की व्यवस्था करने पर मौके पर मौजूद अधिषासी अभियन्ता लोक निर्माण विभाग प्रान्तीय खण्ड चन्द्र प्रकाष को साधुवाद देते हुए लोक निर्माण विभाग की जिले की सभी सड़कों के किनारे छायादार पौधें रोपित कराने के निर्देष दियें।

पौध रोपण के मौके पर जिलाधिकारी अग्रवाल के अलावा ओएसडीडीएम अमरपाल गिरि, मीडिया के नेसार अहमद, अधिषासी अभियन्ता लोक निर्माण खण्ड प्रान्तीय खण्ड चन्द्र प्रकाष सहित अन्य सम्बन्धितगण मौजूद रहें।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!