मुख्य पशु चिकित्साधिकारी ने,थाना प्रभारी को ग्राम प्रधान के विरुद्ध,मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखकर दिया पत्र

02 अगस्त 2019
रिविन शुक्ला संवाददाता

बिलसंडा पीलीभीत। मुख्य पशु चिकित्साधिकारी ने थाना प्रभारी निरीक्षक को अपने पत्रांक संख्या 1542-45 प्रथम सूचना रिपोर्ट 2019/2020 के सम्बन्ध में थाना क्षेत्र के गांव मीरपुर हेमपुरा के ग्राम प्रधान के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने के लिए एक पत्र लिखकर दिया गया। अपने पत्रांक के माध्यम से बताया गया है कि थाना क्षेत्र के गांव दमुपुरा में एक सांड ने अपना तांडव मचा रखा था,जिसकी सूचना मिलने पर शिकायत कर्ता ब्लॉक स्तरीय पशु विभाग के अधिकारियों की एक टीम को साथ लेकर हिंसक सांड को पकड़ने के लिए राजकीय वाहन को साथ लेकर घटना स्थल पर पहुंचे और बड़ी मुश्किल से किसी तरह हिंसक सांड को काबू में कर लिया गया।

तथा उस हिंसक सांड को पकड़कर गौशाला के लिए भिजवाया जा रहा था कि रास्ते में पड़े गांव मीरपुर हेमपुरा का ग्राम प्रधान जो अपने साथ लगभग 200 ग्रामीणों को साथ लेकर रोका गया, वही सभी ग्रामीण अपने हाथों में लाठी डंडों से लैस रहे। शिकायत कर्ता ने अपने साथ अभद्रता व्यहवार, करने के साथ ही राजकीय वाहन में तोड़ फोड़ करने के प्रयास के साथ ही हावी होने का भी आरोप लगाया गया है। किसी तरह सूचना मिलते ही पहुँची पुलिस के सहयोग से राजकीय वाहन को बचाया गया है। शिकायत कर्ता ने थाना प्रभारी निरीक्षक से राजकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने के साथ ही हिंसक प्रदर्शन करने के सम्बंध में ग्राम प्रधान के साथ ही लगभग 150 से 200 अज्ञात व्यक्तियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई गई।

इस मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक से पता किया गया तो उन्होंने बताया है कि इस मामले की एक लिखित शिकायत मिलने पर ग्राम प्रधान को नामजद किया गया, जबकि लगभग 150 से 200 अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा अपराध संख्या 226/2019 अंतर्गत धारा 147,353,427,दर्ज कर लिया गया है। जिसकी तफ्तीश थाना के उपनिरीक्षक संजय कुमार सिंह को सौंप दी गई है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!