इतने साल बाद भी कोमोलिका का रोल करना चाहती हैं-उर्वशी ढोलकिया

एकता कपूर का आइकॉनिक शो कसौटी जिंदगी की 2000 में शुरू हुआ था. इस शो का हर करेक्टर आज भी लोगों के जहन में जिंदा है. सालों बाद 2019 में एकता कपूर शो का रीबूट वर्जन लेकर आईं. अनुराग, प्रेरणा, मिस्टर बजाज, कोमोलिका के आइकॉनिक रोल के लिए नए सितारे चुने गए. कोमोलिका के रोल में हिना खान को कास्ट किया गया. लेकिन वे अपनी परफॉर्मेंस से उर्वशी ढोलकिया जैसा जादू नहीं बिखेर पाईं.

उर्वशी ढोलकिया ने कहा कि अगर उन्हें दोबारा से कोमोलिका का रोल करना पड़े तो वे जरूर करेंगी. एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने कसौटी 2 को अभी तक नहीं देखा है.

उर्वशी ने कहा ये रोल मैंने तब किया था तो अब क्यों नहीं कर सकती? मैंने कोमोलिका के रोल को आइकॉनिक बनाया, क्या आप भूल गए. जिस दौरान कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका के रोल के लिए कास्टिंग की जा रही थी, तब फैंस ने मेकर्स से फिर से उर्वशी ढोलकिया को कास्ट किए जाने की मांग की थी.”

कसौटी 2 में हिना खान इन दिनों नजर नहीं आ रही हैं. मेकर्स ने कोमोलिका के कैरेक्टर को ब्रेक दिया हुआ है. इसकी वजह हिना खान की फिल्मी प्रोजेक्ट में बिजी होना है. खबरें हैं कि हिना खान शो में कुछ समय बाद वापसी करेंगी.

उर्वशी ढोलकिया इन दिनों नच बलिए 9 में अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा संग नजर आ रही हैं. ब्रेकअप के बाद भी उर्वशी और अनुज अच्छे दोस्त हैं. हालांकि मीडिया में रिपोर्ट्स हैं डांस की रिहर्सल के दौरान दोनों के बीच बहसबाजी हुई है. उनके बीच ईगो क्लैश हो रहा है. जिसकी वजह से इस एक्स कपल के लिए साथ काम करना मुश्किल हो रहा है.



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!