रामपुर पुलिस छावनी में तब्दील, कई जिलों के सपा कार्यकर्ताओं को पहुंचना था रामपुर

01 अगस्त 2019

रामपुर । सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश के अनुसार वरिष्ठ समाजवादी नेता आजम खाँ के साथ हो रहे सरकारी उत्पीड़न के खिलाफ आज सुबह 10 बजे बरेली, पीलीभीत, संभल, बदायूं, अमरोहा, मुरादाबाद और बिजनौर के सभी समाजवादी पार्टी नेता, कार्यकर्ताओ एवं पदाधिकारीओ को रामपुर पहुचने का आदेश दिया गया है जिसके चलते पुलिस ने सारी सीमायें सील कर दी है । पुलिस द्वारा रामपुर में एंट्री की गई हर गाड़ी की चेकिंग के साथ साथ उनके नाम पता और फोन नंबर की जानकारी ली जा रही है।, पीलीभीत, संभल, बदायूं, अमरोहा, मुरादाबाद और बिजनौर के सभी समाजवादी पार्टी नेता, कार्यकर्ताओ एवं पदाधिकारियों को रामपुर पहुचने का आदेश दिया गया है जिसके चलते पुलिस ने सारी सीमायें सील कर दी है। पुलिस द्वारा रामपुर में एंट्री की गई हर गाड़ी की चेकिंग के साथ साथ उनके नाम पता और फोन नंबर की जानकारी ली जा रही है

वहीं इस बारे में हमने पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजय पाल शर्मा से सुरक्षा की दृष्टि से क्या इंतजाम किए गए हैं इस बारे में बात की तो उन्होंने बताया के सुरक्षा व्यवस्था और शांति व्यवस्था के लिए पर्याप्त संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है अलग-अलग जगह पर चेकिंग पॉइंट नियुक्त किए गए हैं जनपद में धारा 144 ऑलरेडी लागू है सभी को शांति बनाए रखने के लिए जनपद की पुलिस का सहयोग करने को कहा जा रहा है अस्थाई जेल बनाने को लेकर पुलिस अधीक्षक ने कहा वह जो कॉल को देखते हुए जो हमारा जिला प्रशासन के साथ हम अरेंजमेंट किए गए हैं ।

वहीं एसपी का कहना है कि बकराईद आने वाली है और कावड़ यात्रा वर्तमान में चल रही है और जिले में धारा 144 भी लागू है और हमारे पास बाहर से भी फोर्सेस आ चुकी है ।नजनपद की सारी सीमाओं पर तैनात कर दी है अंदर भी पुलिस फोर्स तैनात की है क्योंकि इन लोगों ने कोई इजाजत नहीं मांगी है यह कहां पर किस जगह प्रोग्राम करेंगे ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!