लम्बे समय के बाद नवाज के साथ दिखेंगे राजपाल यादव,फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ में


बॉलीवुड के नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ पिछले कुछ समय से चर्चा में है. इस फिल्म के लिए नवाज और मौनी रॉय को कास्ट किया गया था लेकिन मौनी ने बाद में फिल्म से हटने का फैसला किया था. अब इस फिल्म में तमन्ना भाटिया नजर आएंगी. खास बात ये है कि नवाज और तमन्ना के साथ ही इस फिल्म में राजपाल यादव भी एक अहम रोल निभाने जा रहे हैं. इस फिल्म को नवाज के भाई शम्स नवाब सिद्दीकी डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके अलावा इस फिल्म को राजेश भाटिया और किरण भाटिया प्रोड्यूस कर रहे हैं.

राजपाल यादव इससे पहले तापसी पन्नू और वरूण धवन की फिल्म जुड़वां 2′ में दिखाई दिए थे. फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ के बारे में बात करते हुए राजपाल ने कहा कि ‘मैं इस रोल के लिए काफी उत्साहित हूं और मैं हमेशा से ही अलग किस्म के किरदारों की तलाश में ही रहता हूं और एक आर्टिस्ट के तौर पर अपनी रेंज का प्रदर्शन करने की कोशिश करता हूं. मेरे लिए ये फिल्म काफी खास है क्योंकि मैं इस फिल्म के साथ ही नवाज भाई और आदित्य भाई के साथ काम करने जा रहा हूं.’

उन्होंने आगे कहा कि ‘इस फिल्म के साथ ही मैं लंबे समय के बाद नवाज भाई के साथ काम कर रहा हूं. मैं इसके अलावा तमन्ना और कबीर के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं. मुझे उम्मीद है कि ये फिल्म लोगों को पसंद आएगी क्योंकि इस फिल्म में कॉमेडी के साथ ही इमोशनल मैसेज भी है.’ गौरतलब है कि ‘बोले चूड़ियां’ के अलावा वे ‘जाको राखे साईयां’ और ‘मावां’ जैसी फिल्मों में भी नज़र आने वाले हैं.



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!