अपडेट : संदिग्ध परिस्थिति में हुई युवक की मौत, ग्रामीणों ने पुलिसिया कार्यप्रणाली पर उठाया सवाल

30 जुलाई 2019

राजकुमार गुप्ता/आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

– देर रात युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था शव

– सुबह ग्रामीणों और परिजनों ने लगाया था जाम

– ग्रामीणों का आरोप परिजनों को बिना बताए शव को भेजा गया पीएम हाऊस

– एसपी बोले पीएम रिपोर्ट के बाद होगी अग्रिम कार्यवाही

सोनभद्र । घोरावल थाना क्षेत्र के खुटहा गांव के पास देर रात एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में स्थानीय ग्रामीणों ने सुबह जाम लगा दिया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि मृतक परमवीर विश्वकर्मा का शव खुद की मैजिक गाड़ी से लटका हुआ मिला। जिसके बाद पुलिस ने बिना पंचनामा किए सीधे चीर घर में भेज दिया। वहीं पुलिस के अधिकारी अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं । जानकारी के अनुसार घोरावल कोतवाली इलाके में आज उस समय हड़कम्प मच गया जब देर रात एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई हत्या के मामले को लेकर परिजनों ने सड़क को जाम कर दिया। परिजनों का आरोप है कि उसके बेटे की हत्या कर उसी के गाड़ी पर उसे लटका दिया गया।

जबकि मृतक के पिता राजाराम का कहना है कि सूचना के बाद जब देर रात वह घटना स्थल पहुँचे तो पुलिस मौके पर मौजूद थी लेकिन पुलिस ने बिना पंचनामा किये और परिजनों को शव दिखाए पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

वहीं पुलिस अधीक्षक का कहना है कि मृतक गाड़ी का चालक है, जो इलाहाबाद से सामान लेकर आ रहा था। घोरावल के पास उसका शव गाड़ी से लटके होने को सूचना पुलिस को मिली थी, जिसके बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!