विधायक के गांव में लंगूरी बंदर का आतंक, चार को काटा, एक गंभीर

28 जुलाई 2019

राजेश गुप्ता (संवाददाता)

* सूचना के बाद भी नहीं पहुंचा वन विभाग

* ग्रामीणों में दहशत

* टहलने निकले थे लोग, काट लिया लंगूरी

जहानाबाद (पीलीभीत) । पीलीभीत के सदर विधायक संजय सिंह गंगवार के पैतृक गांव कुकड़ी खेड़ा में आज सुबह से लंगूरी बंदर के उत्पात से ग्रामीण परेशान हैं । लंगूरी बंदर का आतंक इस कदर है कि लंगूरी बंदर ने उत्पात मचाते हुए चार ग्रामीणों को बुरी तरह से काट कर घायल कर दिया ।

ग्रामीणों का कहना है कि सुबह लगभग 5 बजे गांव के लोग टहलने के लिए घर के बाहर निकले थे तभी बाहर बैठे एक लंगूरी बंदर ने गांव के ही डॉ लालता प्रसाद पुत्र नत्थू लाल, गंगाराम पुत्र भजनलाल, लालसिंह पुत्र मुरारी लाल, पतविन्दर सिंह पुत्र मोहनलाल पर हमला बोलकर बुरी तरह से काट लिया । जिसमें गंगाराम ज्यादा जख्मी है जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।ग्रामीणों ने बताया है कि वन विभाग को सूचित कर दिया गया है मगर अभी तक कोई भी वन विभाग की टीम गांव में नहीं आई है, जिससे कि उत्पाती लंगूरी बंदर को पकड़ा जा सके। आतंक के डर से ग्रामीणों के द्वारा 100 नंबर पुलिस को फोन कर दिया गया था। फोन की सूचना पर 100 नंबर पुलिस गांव में पहुंच गई है और लंगूरी बंदर को पकड़ने का प्रयास कर रही है ।

बहरहाल यह हाल है सरकारी महकमे का । जब विधायक के गांव होने के वावजूद वन विभाग गम्भीर नहीं हुआ तो आम गांव के प्रति उनका नजरिया कैसा होगा यह आसानी से समझा जा सकता है ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!