आगामी श्रावण मास के मद्देनजर डीएम व एसपी ने सभी विभागों को जारी किया दिशा-निर्देश

06 जुलाई 2019

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । जिलाधिकारी अंकित अग्रवाल और पुलिस अधीक्षक सलमान ताज पाटिल ने संयुक्त रूप से आज थाना समाधान दिवस के अवसर पर रॉबर्ट्सगंज थाने में आगामी 17 जुलाई से शुरू हो रहे श्रवण मास में विजयगढ़ किला से जल भरकर घोरावल स्थित शिवद्वार मंदिर में जलाभिषेक करने वाले शिव भक्त कांवड़ियों को किसी भी प्रकार की असुविधा से बचाने के लिए सभी विभाग के अधिकारियों को उचित दिशा-निर्देश दिया।

जिलाधिकारी ने बताया कि विजयगढ़ दुर्ग, मड़िहान और एमपी से भी बहुतायत में कांवड़ यात्री घोरावल स्थित शिवद्वार मंदिर में जलाभिषेक करने आते हैं। ऐसे में उनके साफ-सफाई की व्यवस्था, सुरक्षा व्यवस्था, खान-पान की व्यवस्था, प्रकाश की व्यवस्था तथा चिकित्सा व्यवस्था पहले ही कर ली जाएंगी।

एसपी ने कहा कि श्रावण मास के आखिरी सोमवार को 50-60 हजार की संख्या में कावड़िए जलाभिषेक करने शिवद्वार मंदिर पहुंचते हैं इसलिए कांवड़ियों की सुरक्षा के लिए पर्याप्त संख्या में पुलिस बल मौजूद होगा। पार्किंग की व्यवस्था पहले से ही कर लिए जाएगी। पिछली बार जैसी भी व्यवस्था थी इस बार उससे भी अच्छी व्यवस्था उपलब्ध कराने का पूरा प्रयास किया जाएगा।

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी, अपर पुलिस अधीक्षक, विधायक ओबरा, विधायक मड़िहान, नगर पालिका अध्यक्ष, बीजेपी जिलाध्यक्ष, क्षेत्राधिकारीगण


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!