मिठाई के कारखाने में खाद्य सुरक्षा विभाग की छापेमारी से मचा हड़कम्प

03 जुलाई 2019

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । आज खाद्य सुरक्षा विभाग ने नगर के ब्रह्मनगर मुहल्ले के लेन 1में स्थित एक मिठाई की दुकान के कारखाने में छापामारी की। इस दौरान जहां कारखाने में स्वच्छता का विशेष ध्यान रखने की हिदायत दी गई, वहीं कारखाना संचालक को नोटिस जारी करते हुए 14 दिन में जवाब देने की हिदायत दी गयी। खाद्य सुरक्षा विभाग की कार्रवाई से दुकानदारों में हड़कंप मच गया।

खाद्य सुरक्षा अधिकारी प्रमोद सोनकर ने बताया कि मुहल्लेवासियों ने उक्त कारखाने द्वारा गंदगी फैलाने की शिकायत की गई थी। जिस पर कार्यवाही करते हुए आज खाद्य सुरक्षा विभाग द्वारा उक्त कारखाने पर छापेमारी की गई और कारखाना संचालक को निर्देश दिया गया कि साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखा जाय, कारखाने में टाइल्स लगवाया जाय तथा सबसे महत्वपूर्ण विषय छेने का पानी नाली में न गिरा उसे इकट्ठा कर बस्ती से गिराया जाय साथ ही संचालक को एक नोटिस जारी करते हुए 14 दिनों का वक्त दिया गया है। यदि संचालक 14 दिनों के भीतर संतोषजनक उत्तर नहीं देते हैं तो निश्चित रूप से कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

छापेमारी के दौरान मौके पर चिंतामणी, चंद्रमा प्रसाद, प्रेमनाथ, बाबू खान, अतुल पटेल, अजित शुक्ला, भरत, गिरीश पाण्डेय, रामदास शर्मा, विशाल पटेल आदि रहवासी भी मौके पर मौजूद रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!